परीक्षा केंद्र में नहीं की मदद तो छात्रा ने लड़कों से पिटवाया, सिर पर लगे 15 टांके, पिता बोला- बेटे को न्याय दो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2348443

परीक्षा केंद्र में नहीं की मदद तो छात्रा ने लड़कों से पिटवाया, सिर पर लगे 15 टांके, पिता बोला- बेटे को न्याय दो

Jaipur News: राजस्थान के जयपुर में शुभम को परीक्षा केंद्र में कई बार इशू चौधरी नामक छात्रा द्वारा प्रश्नों के उत्तर पूछने पर नहीं बताने की बात को लेकर देख लेने की धमकी दी जा रही थी. 3 जुलाई को परीक्षा देने के बाद जैसे ही शुभम परीक्षा केंद्र से बाहर आया तो इशू चौधरी और उसके साथ मौजूद तीन से चार लड़के शुभम को पड़कर साइड में ले गए और उस पर लाठी, सरियों से हमला करना शुरू कर दिया. 

jaipur news

Jaipur News: राजधानी के बस्सी थाना इलाके में 3 जुलाई को राजाधोक टोल प्लाजा के पास निर्वाण यूनिवर्सिटी में परीक्षा केंद्र के बाहर छात्र पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस अब तक खाली हाथ है. हमलावर अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर चल रहे हैं. वहीं न्याय की आस में पीड़ित छात्र शुभम और उसके पिता छुट्टन लाल मीणा दर-दर भटक रहे हैं. 

दरअसल शुभम को परीक्षा केंद्र में कई बार इशू चौधरी नामक छात्रा द्वारा प्रश्नों के उत्तर पूछने पर नहीं बताने की बात को लेकर देख लेने की धमकी दी जा रही थी. 3 जुलाई को परीक्षा देने के बाद जैसे ही शुभम परीक्षा केंद्र से बाहर आया तो इशू चौधरी और उसके साथ मौजूद तीन से चार लड़के शुभम को पड़कर साइड में ले गए और उस पर लाठी, सरियों से हमला करना शुरू कर दिया. 

जानलेवा हमले में शुभम के सिर पर गंभीर चोट लगने के चलते 15 टांके आए और पैर में भी 4 टांके लगे. वहीं जाते वक्त हमलावर शुभम का मोबाइल फोन भी तोड़कर चले गए और कुछ राहगीरों ने शुभम को गंभीरावस्था में अस्पताल पहुंचाया. घटनाक्रम को हुए कई दिन बीत चुके लेकिन पुलिस अब तक खाली हाथ है. शुभम और उसके पिता छुट्टन लाल की पुलिस प्रशासन से यही गुहार है कि जल्द से जल्द हमलावरों को गिरफ्तार कर सख्त से सख्त कानूनी सजा दिलाई जाए.

पढ़ें जयपुर की एक और खबर

Modi Budget 2024: मोदी 3.0 का पहला बजट संसद में होगा पेश, जानिए उद्योग व्यापार को क्या है आस
Modi Budget 2024: भारत देश का बजट आज केंद्र सरकार संसद में पेश करने जा रही है. इस बजट से उद्योग व्यापार को काफी उम्मीदे है. एमएसएमई को इस बजट में 43बी(एच) से राहत देने की मांग, टीसीएस एवं टीडीएस क्रेता एवं विक्रेता के लिये प्रभावी को समाप्त किया जाए. 

कर मुक्त आय को बढ़ाकर दस 10 लाख किया जाए. आयकर पर लगाए गए सरचार्ज एवं सेस हटा दिए जाएं, क्योंकि जीएसटी से अच्छा रुपया प्राप्त हो रहा है. सांसदों एवं विधायकों की आय पर आयकर लगाया जाए.

यह भी पढे़ं- जान बचाने के लिए राजस्थानी कपल ने लगाई 'मौत की छलांग', दृश्य देख कांपी सबकी रूह

भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल के राष्ट्री अध्यक्ष बाबूलाल गुप्ता ने केन्द्र सरकार से मांग की आयकर की तरह ही जीएसटी में भी किसी भी प्रकार के नोटिस, स्क्रूटनी, ऑडिट आदि से संबंधित कार्यवाही फेसलैस तरीके से ही होनी चाहिये.यह राजस्व एवं करदाता दोनों के हितों की रक्षा करेगा. 

जीएसटी रिपोर्ट, जीएसटी पोर्टल पर आसानी से उपलब्ध करने की मांग की.पोर्टल में कुछ तकनीकी खामियां है जिनको दूर करने की आवश्यक है. पोर्टल पर कोई जीएसटी नंबर लोगिन करते हैं तो लिंक के अभाव में संबंधित माह के रिटर्न पर जाना संभव नहीं है.

Trending news